अदनान सामी के समर्थन में बोले शेखर सुमन- अब पाकिस्तान को जवाब की जरुरत है

शिखा धारीवाल

शिखा धारीवाल

| NYKExpress

Updated: March 1, 2019, 6:28 PM IST

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच अभिनेता शेखर सुमन ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि युद्ध में सिपाही मरते हैं, युद्ध पर्याय नहीं है लेकिन अगर कोई अड़ गया कि उन्हें युद्ध चाहिए तो कुछ नहीं किया जा सकता है. जिस तरीक़े से पड़ोसी मुल्क आतंक फैलाना और हरकते कर रहा है उसे जवाब देना पड़ेगा. हालांकि अमन चैन और शांति की भारत ने पूरी कोशिश की यहां से पाकिस्तान बस चला दी लेकिन बहुत हो गया बस अब पाकिस्तान को जवाब की ज़रूरत है.

उन्होंने कहा कि हमारा एक IAf का जांबाज सिपाही पाकिस्तान की कस्टडी में है हालांकि पाकिस्तान ऐसा जता रहा है कि हम लौटा देंगे आपके बाप को भी लौटाना पड़ेगा… अगर आपने ग़लत बर्ताव किया तो हिंदुस्तान इसका जवाब देगा. देश एक है जनता है. ये नया हिंदुस्तान है जहां ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.

इस वक़्त हमें संयम और सख़्ती से काम लेना है हमारी ताक़त का एहसास हो गया तो पाकिस्तान बुरी तरह भाग गया. हालांकि भारत अमन पसंद देश है लेकिन हमारी शांति को कायरता ना समझें.

कश्मीर के अलगाववादी नेता ही आतंक फैलाते हैं. वही मिडिएटर हैं उनकी लाइफ़ लाइन काट दो. उनकी जड़ काटना ज़रूरी है.वहीं पाकिस्तानी कलाकारों की सोशल मीडिया पर शांति अपील के सवाल पर शेखर कहते हैं कि हमने आपको बहुत मौक़े दिए, शांति की बहुत अपील की… अब पाकिस्तानी कलाकारों ने देर कर दी… असल में पाकिस्तानी कलाकारों के पास कोई चारा नहीं है. अदनान सामी इस देश के कलाकार हैं, इस देश के नागरिक हैं, उन्हें पाकिस्तान के कुकृत्यों पर बोलने का हक़ है. इसमें पाकिस्तान कलाकारों को क्या दिक्कत है जो अदनान सामी हिंदुस्तानी हैं.

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक पर बरसीं स्वरा भास्कर, ट्विटर पर लिखी ऐसी बातें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

और भी देखें



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *