तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी पर प्रियंका बोलीं – 'भारतीय फिल्मों को मिस करती हूं'

बॉलीवुड डेस्क. गुरुवार (28 फरवरी) को प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म इजंट इट रोमांटिक रिलीज हुई। इससे पहले वो फिल्म बेवॉच और टीवी सीरीज क्वांटिको में भी नजर आ चूकी हैं, लेकिन इजंट इट… में उनके काम को हॉलीवुड में किए अब तक के कामों में से सबसे बेहतरीन माना जा रहा है। इसी के साथ शुक्रवार को उनका तीसरा बड़ा वर्क जोनस ब्रदर्स का वीडियो Sucker रिलीज हुआ। प्रियंका दिन ब दिन खुद को निखार रहीं हैं और हॉलीवुड में अपने पैर जमा रहीं हैं। प्रियंका लंबे वक्त के बाद सोनाली बोस की फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं। इस फिल्म को करने की वजह उन्होंने बताई- ‘मैं पिछले तीन सालों से भारतीय फिल्मों से दूर हैं और बॉलीवुड को काफी मिस कर रही हूं। इसलिए जब उन्हें इस फिल्म का ऑफर मिला तो वो झट से हिंदी फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं।’ गौरतलब है कि प्रियंका को 2016 में आई जय गंगाजल में आखिरी बार देखा गया था। 

 

बायोग्रफिकल ड्रामा है ‘द स्‍काई इज पिंक’


प्रियंका लंबे वक्त के बाद सोनाली बोस की फिल्‍म ‘द स्‍काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में नजर आंएगी। ये एक बायोग्रफिकल ड्रामा फिल्म हैं। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर आधारित है जिसमें प्रियंका के अलावा फरहान अख्‍तर भी नजर आएंगे। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर 2019 को रिलीज होगी।

 

 

जब तक मुझे दर्शक देखना पसंद करेंगे तब तक काम करूंगी: प्रियंका

 

अगर ये कहा जाए कि प्रियंका के दोनों हाथों में लड्डू है तो गलत नहीं होगा। क्योंकि प्रियंका एकमात्र ऐसी भारतीय अभिनेत्री है जो हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में अच्छा काम कर रहीं हैं। दोनों ही इंडस्ट्री से उन्हें अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। इस पर प्रियंका कहती हैं – ‘मेरा हिंदी फिल्मों से गहरा लगाव है। मैंने हॉलीवुड फिल्में करने के दौरान इसे काफी मिस किया है। हलांकि मेरे लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड जैसी कोई चीज नहीं ये बस फिल्मों का जादू है। मैं दोनों जगह पर तब तक काम करूगीं कि जब तक मुझे दर्शक देखना पसंद करेंगे।’

 

सुसराल वालों के साथ किया एल्बम

 

प्रियंका चोपड़ा के ग्लोबल स्टार बनने का सफर क्वांटिको से शुरू हुआ था। जो अब तक जारी है। गुरुवार को प्रियंका की फिल्म इजंट इट रोमांटिक के बाद शुक्रवार को उनका ससुराल वालों के साथ पहला वीडियो एल्बम रिलीज हुआ।इसमें प्रियंका के पति निक जोनस, देवर जो जोन, डेनियल जोनस और देवरानी सोफी टर्नर हैं। सोफी ने एल्बम की एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। निक के साथ प्रियंका का ये दूसरा और बाकी ससुराल वालों के साथ यह पहला ही वीडियो है। 



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *