पुलवामा में शहीद हुए जवान के परिवार ने अक्षय कुमार को कहा ‘शुक्रिया’, जानें क्यों?

अक्षय कुमार

NYKExpress

Updated: March 1, 2019, 1:58 PM IST

जहां एक तरफ विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी की खुशी मनाई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ भारत अभी तक पुलवामा हमले में शहीद हुअ CRPF जवानों के दर्द को भी भूला नहीं है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पहले ही शहीदों के परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. वहीं अब अक्षय कुमार एक परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं. उनके इस काम की काफी तारीफें हो रही हैं. खुद शहीद के परिवार ने भी अक्षय कुमार को धन्यवाद कहा है.

अक्षय कुमार ने पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए जवान जीत राम गुर्जर के परिवार को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी है. इसके बादे में सीआरपीएफ के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल जगदीश नारायण मीना ने जानकारी दी है. अक्षय कुमार ने ये डोनेशन भारत के वीर ट्रस्ट के तहत किया है. जिसके बाद ये सीधा शहीद के परिवार को मिला है. अक्षय ने इससे पहले भी भारत के वीर ट्रस्ट में 5 करोड़ रुपए दान किए थे. अक्षय ने ट्विटर के जरिए लोगों से अपील भी की थी कि वे शहीदों के परिवारों को मदद करें.

जहां एक तरफ फैंस इस कदम के लिए अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ शहीद जवान के परिवार ने भी उन्हें शुक्रिया कहा है. शहीद जीत राम के छोटे भाई विक्रम सिंह का कहना है कि वो पूरे परिवार में अकेले कमाने वाले थे. उनके जाने के बाद हम बहुत मुश्किलों से गुजर रहे थे. ये मदद ऐसे समय में हमें मिली है जब हमारे परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है.

बताया जा रहा है कि विक्रम प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. शहीद जीत राम के परिवार में उनके बुजुर्ग माता-पिता और भाई के अलावा उनकी पत्नी और दो बेटियां भी हैं.ये भी पढ़ें- भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी लड़ी गई अभिनंदन के लिए लड़ाई, Pictures Viral

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

और भी देखें

Updated: March 01, 2019 11:29 PM ISTभैयाजी कहिन : जीत का वंदन, हिन्दुस्तान में अभिनंदन



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *