भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी लड़ी गई अभिनंदन के लिए लड़ाई, Pictures Viral

अभिनंदन की सुरक्षित भारत वापसी के लिए पाकिस्तान में प्रदर्शन

NYKExpress

Updated: March 1, 2019, 11:00 AM IST

आज भारतीय वायु सेना के जाबांज विंग कमांडर अभिनंदन भारत वापस लौट रहे हैं. देश भर में खुशी का माहौल है.. 27 फरवरी को जब ये खबर आई कि भारत के एक पायलट गायब हैं और वो पाकिस्तान के कब्जे में.. भारत के सारे लोग एकजुट होकर ‘अभिनंदन’ को वापस लाने की अपील करने लगे. वहीं सोशल मीडिया पर भी #BringAbhinandanBack ट्रेंड होने लगा.. और आखिरकार खबर आई कि अभिनंदन वापस लौट रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि अभिननंदन के लिए सिर्फ भारत में ही लड़ाई लड़ी गई तो आप गलत हैं.

पाकिस्तान एक्टर अली जफर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें बताया गया कि अभिनंदन को भारत वापस भेजने के लिए पाकिस्तानी भी आगे आए हैं. पाकिस्तान के लाहौर में प्रेस क्लब के बाहर अभिनंदन को पाकिस्तान में रखने पर विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसमें लोगों ने अभिनंदन को सुरक्षित भारत वापस भेजने की मांग की. इस विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अली जफर लगातार भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही घटनाओं पर ट्वीट करते दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की शांति की अपील की जमकर तारीफ भी की है. हालांकि उन्होंने भारत के सपोर्ट में कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन कई बार शांति की अपील जरूर की है.आपको बता दें कि कई पाकिस्तानी एक्टर जैसे माहिरा खान और मारवरा हुकैन ने अपने-अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए भारत-पाकिस्तान के बीच शांति की अपील की है. दोनों देशों के बीच चल रहे इस तनाव से सभी परेशान नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें – इन पाकिस्तानी कलाकारों ने लगा रखी है ‘अभिनंदन’ पर चुप्पी, सोशल मीडिया पर उठे सवाल 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

और भी देखें

Updated: March 01, 2019 11:29 PM ISTभैयाजी कहिन : जीत का वंदन, हिन्दुस्तान में अभिनंदन



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *