रणवीर सिंह की सॉलिड एनर्जी के पीछे की वजह नहीं जानती पत्नी, बोली- घर में एकदम नॉर्मल रहते हैं लेकिन बाहर पता नहीं क्या हो जाता है, दीपिका ने बताया पति को ब्रेकफास्ट में क्या खिलाती हैं

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणवीर सिंह इन दिनों अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में बिजी हैं। वैसे, इंडस्ट्री में रणवीर की एनर्जी हमेशा ही चर्चा में रहती है। वे पार्टी में हो, इवेंट में या फिर किसी भी फंक्शन में, उनका एनर्जी लेवल देखने लायक होता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि रणवीर की सॉलिड एनर्जी का राज क्या है? दीपिका ने बताया – ‘ रणवीर की एनर्जी का राज शायद मुझे कभी पता नहीं चल पाएगा। क्योंकि वे घर पर एकदम नॉर्मल रहते हैं। लेकिन बाहर निकलते ही उन्हें पता नहीं क्या हो जाता है। दीपिका ने ये भी बताया कि पति का एनर्जी लेवल मेंटेन रखने के लिए वे उन्हें ब्रेकफास्ट में बादाम और नारियल पानी देती हैं।

क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहे हैं रणवीर

‘गली ब्वॉय’ की सक्सेस के बाद अब रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक ’83’ में लीड रोल करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए रणवीर ने क्रिकेट की प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। वहीं, बात दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘छप्पाक’ है। डायरेक्टर मेघना गुलजार की इस फिल्म में दीपिका एक एसिड विक्टिम का किरदार निभाएंगी। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।


3 चीजें करने की इजाजत नहीं

रणवीर सिंह ने कुछ महीने पहले फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने शादी के बाद लाइफ में आए चेंज और पत्नी दीपिका के बारे में बात की। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया उन्हें शादी के बाद 3 काम करने की बिल्कुल भी इजाजत नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि वो कौन से तीन काम है, जवाब दिया- मैं घर के बाहर ज्यादा देर तक नहीं रह सकता, बिना खाना खाए घर से बाहर नहीं जा सकता और कोई भी कॉल मिस नहीं सकता। इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि वे हसबैंड ऑफ द मिलेनियम बनेंगे। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- दीपिका के साथ वक्त बिताने के लिए मैं कहीं भी रहूं उनके पास पहुंच जाता था।



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *