23 साल पहले शाहरुख़ ने आमिर को दिया था ये तोहफा, एक्टर ने इस वजह से खोला भी नहीं

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमिर खान एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं. वो इस दौरान शाहरुख खान की एक बात को याद करते हुए नजर आए. हाल ही में आमिर एक इवेंट में शामिल हुए थे.

हाल ही में आमिर खान एक इवेंट में शामिल हुए थे. इस दौरान आमिर ने ये खुलासा किया कि वो कैसे टेक्नोलॉजी से दूर भागते हैं. इस वीडियो में आमिर ने बताया है, ‘मैं जितना टेक्नोलॉजी से दूर भागता हूं, शाहरुख उतना ही उसके पास हैं. एक वाकया बताते हुए आमिर बोले कि मैं और शाहरुख साल 1996 में एक शॉप में गए थे. उस वक्त मार्किट में तोशिबा का नया लैपटॉप आया था.’

उन्होंने बताया शाहरुख मुझे उसकी खूबियों के बारे में बताने लगे और मुझे वो लैपटॉप लेने के लिए इनसिस्ट करने लगे. जबकि मैं कंप्यूटर इस्तेमाल ही नहीं करता. मैंने उनसे कहा कि जो तुम अपने लिए ले रहे हो, वही मेरे लिए भी ले लो. लेकिन उस लैपटॉप को 5 साल तक मैंने खोला ही नहीं. वो जैसा था, वैसा ही रखा रह गया.

आमिर ने बताया एक दिन मेरा मैनेजर मेरे पास आया और कहा कि सर ये लैपटॉप हमेशा रखा रहता है, क्या मैं इसे इस्तेमाल कर सकता हूं? मैंने कहा बिल्कुल करो और मैंने वो लैपटॉप उसे तुरंत ही दे दिया लेकिन वो चालू नहीं हुआ.’ इसके बाद आमिर ने काफी मस्ती मजाक की बातें भी कीं.

आपको बता दें कि, आमिर खान और शाहरुख खान दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. काफी वक्त से दोनों ही बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ही सितारों की फिल्में साल 2018 के आखिर में फ्लॉप साबित हुई हैं लेकिन बावजूद इसके वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स में जुटे हुए हैं.

भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी लड़ी गई अभिनंदन के लिए लड़ाई, Pictures Viral

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स



Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *