minor rape: 9वीं में पढ़ने वाले किशोर ने किया 7 साल की बच्ची से रेप – 7-year-old girl raped luring toffee by a 16 year teenager

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सांकेतिक तस्वीर
हाइलाइट्स

  • फ16 साल के किशोर ने सात साल की मासूम को हवस का शिकार बना लिया
  • उसने टॉफी का लालच देकर बच्ची को घर में बुलाया और फिर रेप किया
  • लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे और किशोर को दबोच लिया
  • उसे पुलिस ने गिरफ्तार करके बाल सुधार गृह भेज दिया है

नोएडा

ग्रेटर नोएडा की जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार देर शाम पड़ोस में रहने वाले 16 साल के किशोर ने 7 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। वह बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देकर अपने खाली पड़े घेर में ले गया था जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर गांव के लोगों को घटना का पता चला। इसके बाद ग्रामीणों और परिवार के लोगों ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस किशोर को कोतवाली ले आई। जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। आरोपित 9वीं का छात्र है। पुलिस के मुताबिक, गांव में बुधवार देर शाम 7 साल की बच्ची गली में खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक किशोर उसके पास पहुंचा। किशोर का बच्ची के घर आना-जाना था। ऐसे में बच्ची उसे पहचानती थी।

किशोर ने बच्ची से कहा कि वह उसके साथ चले तो टॉफी खिलाएगा। टॉफी के चक्कर में बच्ची उसके साथ चल दी। आरोप है कि किशोर उसे अपने घेर में ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों को आता देख आरोपित किशोर बच्ची को छोड़कर भाग गया। इसके बाद बच्ची के परिवार और गांव के लोगों ने पीछा करके उसे दबोच लिया।

इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करके उसे पुलिस को सौंप दिया। एसीपी दादरी सतीश कुमार शर्मा ने बताया कि कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। किशोर को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *